Breaking News

वीरेंद्र सहवाग ने शोएब अख्तर को कह दी थी यह बड़ी बात, बाप बाप होता है के बयान पर अब अख्तर ने किया यह पलटवार

भारतीय क्रिकेट टीम में बात जब सबसे दिग्गज खिलाड़ियों की आती है तब उन खिलाड़ियों में वीरेंद्र सहवाग का नाम लोग हमेशा लेते नजर आते हैं। जिस निडरता से यह खिलाड़ी क्रिकेट के मैदान पर नजर आता था उसकी बराबरी आज भी कोई खिलाड़ी नहीं कर सकता है और साथ में वीरेंद्र सहवाग ना सिर्फ शानदार बल्लेबाजी करते थे बल्कि उनका बेबाक अंदाज भी लोगों के बीच खूब लोकप्रिय हुआ था। हाल ही में वीरेंद्र सहवाग इन दिनों एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं क्योंकि वीरेंद्र सहवाग का एक पुराना बयान लोगों के सामने आ गया है जिसमें उन्होंने शोएब अख्तर को यह कहा था कि बाप बाप होता है और बेटा बेटा होता है। आइए आपको बताते हैं वीरेंद्र सहवाग ने ऐसी बात शोएब अख्तर को आखिर किस वजह से कही थी जिससे उनकी बोलती बंद हो गई थी।

शोएब अख्तर को इस वजह से ऐसी बात कही थी वीरेंद्र सहवाग ने

भारत और पाकिस्तान की टीम जब भी एक दूसरे से मुकाबला करने के लिए उतरती है तब रोमांच की सीमा अपने चरम पर होती है और हाल ही में वीरेंद्र सहवाग का एक पुराना बयान तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह सचिन तेंदुलकर द्वारा शोएब अख्तर को छक्के लगाने के बाद जाकर यह कहते नजर आते हैं कि बेटे को बाप से कभी पंगा नहीं लेना चाहिए क्योंकि बाप हमेशा बाप होता है। हाल ही में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी इस बयान पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और आइए आपको बताते हैं उन्होंने ऐसा कौन सा बयान दिया है जिसके कारण सहवाग और शोएब अख्तर के बीच चली आ रही लड़ाई एक बार फिर से चर्चा में आ गई है।

शोएब अख्तर ने वीरेंद्र सहवाग के बयान पर तोड़ी अपनी चुप्पी

पाकिस्तानी टीम के सबसे धाकड़ गेंदबाजों में से एक शोएब जब कभी भी भारत में आते हैं तब हर कोई उनके और वीरेंद्र सहवाग के बयानों की चर्चा जरूर करता है जिसमें वीरेंद्र सहवाग ने शोएब अख्तर को यह कह दिया था कि बाप हमेशा बाप होता है। हालांकि शोएब अख्तर ने इस बात का जिक्र किया है कि वीरेंद्र सहवाग ने उन्हें ऐसी कोई भी बात नहीं कही थी और अगर वह ऐसा कहते हैं तब यह नियमों का उल्लंघन होता है।

अख्तर के इस बयान के बाद जब वीरेंद्र सहवाग से इस बात की पूरी सच्चाई पूछी गई तब उन्होंने भी यही बात कही कि उन्होंने इस से मिलता जुलता शब्द कहा था क्योंकि ऐसा शब्द क्रिकेट की मर्यादा के खिलाफ होता है। इन दोनों के बीच में बात चाहे जो भी हो लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच की प्रतिद्वंदिता हमेशा ही लोगों द्वारा खूब पसंद की जाती है।

About aviindianews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *