Breaking News

विराट कोहली और अनुष्का ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, बैकग्राउंड में दिखा बेटी वामिका का प्लेगार्डेन

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ छुट्टियां मना कर वापस भारत आ चुके हैं और एक बार फिर से विराट कोहली भारतीय टीम में वापसी करने को तैयार हैं। आपको बता दें कि पूरी भारतीय टीम इन दिनों वेस्टइंडीज में एकदिवसीय और टी-20 मुकाबलों के साथ खेल रही है लेकिन विराट कोहली ने चयनकर्ताओं से इस श्रृंखला के लिए आराम की मांग की थी जिसे चयनकर्ताओं ने खुशी-खुशी स्वीकार कर लिया था। विराट कोहली 28 अगस्त से एशिया कप मुकाबले के दौरान एक्शन में नजर आएंगे हाल ही में विराट कोहली ने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है जिसमें उनके साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी बैठी हुई नजर आ रही है। आइए आपको बताते हैं इन तस्वीरों में ऐसा क्या खास दिखा जिसके कारण लोग विराट और अनुष्का की खूब तारीफ कर रहे हैं।

विराट कोहली और अनुष्का ने शेयर की तस्वीर

पेरिस से छुट्टियां मना कर अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ विराट कोहली भारत लौट आए हैं। बहुत ही जल्द एक बार फिर से विराट कोहली अपने क्रिकेट की प्रैक्टिस करते नजर आने वाले हैं। लंबे वक्त से विराट कोहली का फॉर्म बेहद खराब चल रहा है और जब वह मैदान पर चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ एक्शन में उतरेंगे तब लोगों को एक बार फिर से पुराने विराट कोहली की उम्मीद होगी। हाल ही में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने जो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर साझा की है उसमें यह दोनों कपल्स टेरेस पर बैठकर प्यार भरी बातें करते नजर आ रहे हैं। यही नहीं इन तस्वीरों में विराट और अनुष्का के पीछे एक प्लेगार्डन नजर आ रहा है जो इन दोनों कपल ने अपनी बेटी के खेलने के लिए बनाया है आपको बता दें कि विराट और अनुष्का अपनी बेटी की तस्वीर साझा नहीं करते हैं। आइए आपको बताते हैं क्यों विराट और अनुष्का अपनी बेटी का चेहरा सोशल मीडिया पर नहीं दिखाते।

इस वजह से अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाते विराट अनुष्का

बीते साल जब अनुष्का शर्मा मां बनी थी उसी समय उन्होंने और उनके पति विराट कोहली ने यह ऐलान कर दिया था कि वह अपनी बेटी की परवरिश अलग ढंग से करेंगे और उसे कभी भी लाइमलाइट में नहीं लाएंगे और अपने इस वादे को बरकरार रखते हुए यह दोनों कपल अपनी प्राइवेसी की मांग करता रहता है। लेकिन आए दिन सोशल मीडिया पर लोग उनकी बेटी की तस्वीर दिखाने की डिमांड करते हैं लेकिन आज तक विराट और अनुष्का शर्मा ने अपने वादे को पूरा किया है। विराट कोहली 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ मैदान में उतरेंगे जिसके बाद फैंस यह उम्मीद कर रहे हैं कि लंबे समय के बाद वापसी कर रहे विराट कोहली अपने पुराने लय में खेलते नजर आए।

About aviindianews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *