Breaking News

Viral VIDEO: 30 साल तक बस ड्राइवर की नौकरी करने के बाद बस को गले लगाकर बेहद भावुक हुआ शख्स रोने लगा, लोगों का जमकर बरसा प्यार

Viral VIDEO {New Delhi}:  लंबे समय तक एक ही नौकरी में काम करने के बाद छोड़ना एक भावनात्मक अनुभव हो सकता है, खासकर उन लोगों के लिए जिन्होंने अपनी नौकरी में बहुत समय लगाया है। हाल ही में इसका एक ताजा उदाहरण सामने आया। 30 साल तक बस ड्राइवर की नौकरी करने के बाद रिटायरमेंट के दिन वह शख्स काफी इमोशनल हो गया।

Viral VIDEO

ड्राइवर, मुथुपंडी, 30 वर्षों से तमिलनाडु राज्य परिवहन निगम (TNSTC) में ड्राइवर के रूप में काम कर रहा था। बस कंडक्टर ने पूरी घटना को तस्वीरों में कैद कर लिया। मुथुपंडी को आखिरी बार बस से बाहर निकलते हुए और भावनात्मक रूप से बस को गले लगाते हुए देखा गया है। इस दौरान शख्स लगातार रोता नजर आ रहा है।

हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि क्या यह वही बस है जिसे उन्होंने अपने पूरे करियर में चलाया था। हालांकि, यह साफ है कि मुथुपंडी ने वीडियो में दिखाई गई बस के साथ काफी समय बिताया। चालक की भावभीनी विदाई का वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर काफी वायरल हो रहा है।

लोग तारीफ कर रहे हैं

बस के साथ इस ड्राइवर के लगाव की लोग सोशल मीडिया पर खूब तारीफ कर रहे हैं। वीडियो देखकर साफ पता चल रहा है कि इस शख्स ने 30 साल तक कितनी लगन से अपना काम किया।

About aviindianews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *