Breaking News

उर्वशी रौतेला ने पार्टी में सबसे अलग दिखने के लिए खर्च कर दिए छोटी सी ड्रेस पर ₹60 लाख रुपए, लोगों ने पीट लिया अपना सर

उर्वशी रौतेला पिछले कुछ समय से एक ऐसी अभिनेत्री के रूप में उभर कर सामने आई है जो अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने निजी रिश्ते की वजह से सुर्खियां बटोरती हैं। पिछले कुछ समय से कई क्रिकेटरों के साथ उर्वशी रौतेला का विवाद रहा है जिसके कारण यह अभिनेत्री खूब सुर्खियां बटोरने में कामयाब हुई है। हालांकि पिछले कुछ समय से उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत का विवाद शांत हैं लेकिन हाल ही में एक पार्टी में जब यह अभिनेत्री शिरकत करने के लिए पहुंची थी तब उन्होंने कुछ ऐसी हरकत कर दी जिसकी वजह से लोग उनका खूब मजाक उड़ाते नजर आ रहे है। आइए बताते है कैसे खुद को सबसे अलग दिखाने के चक्कर में एक छोटी सी ड्रेस पर उर्वशी ने 60 लाख रुपए खर्च कर दिए।

उर्वशी रौतेला ने पार्टी में पहन ली इतनी महंगी ड्रेस, लोगों ने देखा तो उड़ाया मजाक

उर्वशी रौतेला पिछले कुछ समय में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की उन अभिनेत्री में रही है जिन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी है। भले ही वह पिछले कुछ समय से फिल्मों में नजर नहीं आई हो लेकिन उसके बाद भी हर दूसरे दिन लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने में सफल हुई है और हाल ही में एक बार फिर से इस अभिनेत्री ने एक पार्टी में जाने के लिए एक ऐसी ड्रेस पहन ली जिसकी कीमत जानकर सभी के होश उड़ गए और कई लोगों ने तो उर्वशी का इस वजह से मजाक उड़ाया कि कैसे कोई इतनी छोटी सी ड्रेस पर इतना ज्यादा पैसे खर्च कर सकता है। आइए आपको बताते हैं कैसे घुटने से भी छोटी ड्रेस को पहनकर उर्वशी रौतेला ने इस पार्टी में शिरकत की जिसकी कीमत जानकारी सभी लोग हैरान रह गए।

उर्वशी रौतेला ने पहनी 60 लाख की ड्रेस, देखते ही लोग उड़ाने लगे उर्वशी का मजाक

उर्वशी रौतेला की हर एक अदा निराली होती है चाहे उनका मजाक ही क्यों ना उड़ाया जाए लेकिन करती वह हमेशा अपने दिल की ही है। हाल ही में पार्टी के दौरान भी ऐसा ही देखने को मिल रहा है जब उन्होंने इस पार्टी में Atelier Zuhra की एक फ्रॉक पहन कर आई जो दिख तो बेहद खूबसूरत रही थी लेकिन जैसे ही लोगों को इसका कीमत पता चला तो लोग उर्वशी रौतेला का मजाक उड़ाने लगे। इस लाल कलर की ड्रेस में उर्वशी रौतेला बेहद खूबसूरत लग रही थी इस बात में कोई शक नहीं था लेकिन लोगों ने जब इसकी कीमत जानी तब यही कहते नजर आया कि 60 लाख रुपए उर्वशी ने इतने छोटे से कपड़े पर क्यों बर्बाद किए।

About aviindianews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *