Breaking News

उर्फी ने दी रणवीर सिंह के फोटोशूट को टक्कर – कपड़े गिराकर दिया पोज़

अपने फेशन व स्टाइल को लेकर इंटरनेट पर ट्रेंड में रहने वाली उर्फी जावेद अपने बोल्ड लुक से फेन्स की धड़कनें ऊपर नीचे करती रहती है। आपको बता दे कि उर्फी पहली बार रियलिटी शो बिग बॉस से मिली फेम के कारण चर्चा में आई थी. अभी उर्फी ने एक नई फ़ोटो डाली है जिसे देख फेन्स की नजरें नही हट रही है। रणवीर सिंह ने हाल ही में पेपर मैगज़ीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था जिसे लेकर इंटरनेट पर सनसनी मच गयी थी। हर जगह बस रणवीर सिंह के फोटोशूट पर ही चर्चा हो रही थी। ऐसे में सभी बड़े व छोटे पर्दे के सितारे अलग अलग अंदाज में उन्हें सपोर्ट करते दिखे। उर्फी को अपने इस बोल्ड लुक के कारण कई बार मुसीबतों का सामना करना पड़ चुका है उन्हें कई बार काफी ट्रोल किया गया है। फिर एक बार वह ट्रोलिंग का शिकार हो रही है इस बार रणवीर के शूट के बाद उनपर हुए एक केस के कारण उर्फी ट्रोल हो रही है लोगो ने कहा कि अगर रणवीर के शूट से सेंटिमेंट को ठेस पहुंची है तो तब का क्या जब उर्फी अपनी बोल्ड लुक की तस्वीर पोस्ट करती है।

ट्रोलर्स पर भड़क गई उर्फी

उर्फी ने कहा आपलोग मुझे बीच में लाए बिना भी रणवीर का समर्थन कर सकते हैं, हर कोई जो यहां भूल रहा है, मुझे बेरहमी से ट्रोल किया गया है, स्लट को शर्मसार किया गया है, गन्दी गन्दी धमकी दी गई है, हर चीज के लिए धमकी दी गई है। सबने अभिनय करना बंद कर दिया जैसे दुनिया ने मेरे साथ अच्छा किया है, मैंने सबकी गालियां, ट्रोलिंग और क्या नहीं सहा है। अगर एक बेवकूफ एनजीओ रणवीर के खिलाफ मामला दर्ज करने का फैसला करता है, तो आप इसका गुस्सा मुझ पर क्यों निकाल रहे हैं? यह फिर से आप सभी के पाखंड को दर्शाता है।

उर्फी ने हटा दिया शर्म का पल्लू

इस बार उर्फी ने सारी हदें पार करते हुए ऐसी बोल्ड लूग की फ़ोटो डाली जो कि उपलोड होने के कुछ समय मे ही वायरल हो गयी। उर्फी ने अपनी स्टोरी में लगाई इस फोट में येलो कलर की बिकनी पहनी थी पर हद तो तब पर हुई जब उन्होंने एक साइड से उसे भी खोल दिया हालांकि उन्हीने अपने एक हाथ से अपने प्राइवेट पार्ट को कवर किया हुआ है. इस फोटो के लिए उर्फी को काफी ट्रोल किया जा रहा है। उर्फी इसी प्रकार पहले भी काफी अजीबोगरीब तरीके से फ़ोटो डाल चुकी है पहले उर्फी ने ने अपने बॉडी पार्ट्स को फूलों से कवर करते हुए डाली थी फ़ोटो. उर्फी ने एक बार मीडिया से यह भी कहा था की ऐसे ही करती रहूंगी इच्छा पूरी किसी को दिक्क्त है तो ना देखे फोटोज.

About aviindianews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *