Breaking News

Urfi Javed: उर्फी जावेद ने इस वीडियो में पार कर डाली सभी हदे, ये लुक देख फैन्स बोले जेल में डालो इसे

Urfi Javed: उर्फी जावेद ने तोड़ी शालीनता की सारी हदें, नया लुक देख फैंस बोले- डाल दो जेल में उर्फी जावेद किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। उर्फी जावेद ने अपने दम पर अपनी पहचान बनाई है। वह अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं और लाइमलाइट का हिस्सा भी रहती हैं। उर्फी जावेद इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं।

Urfi Javed

उर्फी जावेद बेहद स्टाइलिश शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद के अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के वीडियो फोटो वायरल हो रहे हैं। कुछ लोग उर्फी के समर्थन में हैं तो कुछ उसका विरोध करते हैं। उर्फी जावेद का वीडियो वायरल होना आम बात है। लेकिन इन दिनों उर्फी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बेहद स्टाइलिश शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं।

नए कलर की ड्रेस की वजह से वीडियो वायरल हुआ था

उर्फी की इस पोशाक पर दो बंदूकें बनी हुई हैं। जो बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया की सीरीज सास बहू और फ्लेमिंगो से प्रेरित है। नए कलर की ड्रेस की वजह से वीडियो फिर से वायरल हो गया। इस वायरल वीडियो को मानव ने अपने फोटो मीडिया हैंडल पर शेयर किया है।

इस वीडियो की जानकारी खुद उर्फी जावेद ने दी है

आपको बतादे मानव ने कहा कि ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर आने वाली डिंपल कपाड़िया की सीरीज सास बहू और फ्लेमिंगो से उर्फी जावेद बहुत ही एंसपायर हुई है। जिसकी वजह से उन्होंने ऐसी ड्रेस पहनी है उर्फी जावेद ने खुद इस वीडियो में यह जानकारी दी है।

उर्फी जावेद मशहूर फैशन डिजाइनर के साथ काम कर रही हैं

उर्फी जावेद हमेशा ही अपने अलग ड्रेसिंग सेंस की वजह से चर्चा में रहती हैं। वह अपने अजीबोगरीब कपड़ों के लिए मशहूर एक फैशन डिजाइनर के साथ भी काम कर रहे है। वह बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आ चुकी हैं। वहां वह कुछ खास नहीं कर पाईं। उर्फी जावेद का वीडियो इंटरनेट पर आग लगा रहा है।

वीडियो पर उर्फी जावेद के फैन्स ने कई रिएक्शन दिए

उर्फी जावेद के इस वीडियो पर फैंस कमेंट्स की बौछार कर रहे हैं। उर्फी का वीडियो तो वायरल हो गया, लेकिन यूजर्स ने तरह-तरह के रिएक्शन देने शुरू कर दिए कि कुछ तो शर्म करो, दूसरों ने लिखा कि आज उर्फी बंदूक लिए घूम रही है। तीसरे यूजर ने कहा, कुछ तो शर्म करो यार, तुम्हारी वजह से लोग बिगड़ जाते हैं।

वीडियो यहाँ देखें

https://www.instagram.com/p/CraVjxTAexq/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

About aviindianews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *