Breaking News

12 साल के बाद वापसी कर रहा है बॉलीवुड का यह सुपरस्टार एक समय में सलमान और रितिक रोशन को देता था कड़ी टक्कर

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे रहे हैं जो आते के साथ ही कम समय में अपनी पर्सनालिटी और एक्टिंग की बदौलत साइंस के दिलों में अपनी पहचान बनाने में कामयाब हुए हैं लेकिन वह अपना स्टारडम ज्यादा लंबे समय तक बरकरार नहीं रख पाए। ऐसा ही बॉलीवुड में एक कलाकार आया था 90 के दशक में जिसने कम समय में ही लोगों के दिलों में अपनी एक पहचान बना ली थी और माना जाने लगा था कि यह सितारा आगे चलकर बॉलीवुड का सबसे बड़ा हीरो बनेगा। आइए आपको बताते हैं कौन है बॉलीवुड के सितारे जो अभी फिल्म इंडस्ट्री में 12 साल के बाद वापसी करने वाला है और एक समय में यह अभिनेता सलमान खान और रितिक रोशन को कड़ी टक्कर देता था।

वापसी करने वाला है बॉलीवुड का यह सितारा

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में एक समय बड़े सितारों में शुमार होने वाले फरदीन खान एक बार फिर से लगभग 12 सालों के बाद वापसी करने जा रहे हैं। आपको बता दें कि फरदीन खान ने सिर्फ 14 साल की उम्र में ही फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू कर लिया था फिल्म प्रेम अगन से। हालांकि इस फिल्म में उनका रोल चाइल्ड एक्टर का था लेकिन उन्हें असली पहचान मिली थी 1999 में आई फिल्म से जिसके लिए उन्हें फिल्म फेयर अवार्ड से सम्मानित किया गया था। कम समय में ही फरदीन खान ने अपनी अदाकारी और अपनी पर्सनालिटी से लोगों का दिल जीत लिया था लेकिन फरदीन खान अपना स्टारडम बरकरार नहीं रख सके थे। एक समय में फरदीन खान की तुलना सलमान खान और रितिक रोशन जैसे अभिनेताओं से होने लगी थी। आइए आपको बताते हैं किस फिल्म से वह अपनी वापसी करने वाले हैं।

इस फिल्म से वापसी करने वाले हैं फरदीन खान

बॉलीवुड अभिनेता फरदीन खान एक बार फिर से फिल्मी पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। आपको बता दें कि आखरी बार फरदीन खान फिल्म दुल्हा मिल गया में नजर आए थे जो 2010 में रिलीज हुई थी और उसके बाद से ही वह गुमनामी की चादर ओढ़ कर गायब हो गए थे लेकिन अब एक बार फिर से फरदीन खान फिल्म इंडस्ट्री में वापसी करने वाले हैं। बात करें उनके आगामी फिल्म की तो संजय गुप्ता के प्रोडक्शन में “विस्फोट” से एक बार फिर से पर्दे पर वापसी करने वाले हैं और लोगों को उम्मीद है कि नब्बे के दशक का यह सुपरस्टार एक बार फिर से लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहेगा उनकी इस फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख भी नजर आएंगे और इस फिल्म का निर्देशन कूची गुलाटी ने किया है। लोगों को फरदीन खान के इस कमबैक का लंबे वक्त से इंतजार है।

About aviindianews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *