Breaking News

The Kerala Story OTT Release: द केरला स्टोरी फिल्म ओटीटी पर हो रही रिलीज, जानें कब और कहां सम्पूर्ण जानकारी यहाँ देखें

The Kerala Story OTT Release: लव जिहाद पर बनी फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि थिएटर में बवाल मचाने के बाद अब ये फिल्म जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। इस खबर से फैंस काफी एक्साइटेड हैं। खास बात यह है कि यह फिल्म 5 मई को रिलीज हुई थी और तब से अब तक यह 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।

The Kerala Story OTT Release

जी5 ने ओटीटी अधिकार खरीदे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ के ओटीटी राइट्स जी5 (द केरला स्टोरी सून रिलीज ऑन ज़ी 5) ने खरीदे हैं। हालांकि अभी तक इसके बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है और न ही फिल्म के मेकर्स ने इस बारे में कोई जानकारी दी है। लेकिन अगर ऐसा होता है तो यह फिल्म थिएटर में कमाई करने के बाद ओटीटी पर भी अच्छी कमाई करेगी।

200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है

फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ रिलीज से पहले और बाद में भी लगातार चर्चा में बनी हुई है। यह फिल्म रिलीज से पहले ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है ऐसे में ओटीटी पर रिलीज होते ही फिल्म और भी ज्यादा कमाई कर सकती है। इस फिल्म में तीन लड़कियों की कहानी दिखाई गई है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे शालिनी उन्नीकृष्णन को फातिमा बनाया गया और कैसे उनका ब्रेनवाश कर आतंकी संगठन आईएसआईएस में डाल दिया गया।

लगातार हो रहा विवाद

यह फिल्म लगातार विवादों में फंसी है। यहां तक कि यह फिल्म भी कई राज्यों में रिलीज नहीं हुई। वहीं, कुछ सितारे इस फिल्म को प्रोपेगैंडा भी बता रहे हैं। इस फिल्म में अदा शर्मा लीड रोल में हैं। फिल्म सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित और विपुल अमृतशाह लाल द्वारा निर्मित है।

About aviindianews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *