Breaking News

सिद्धार्थ मल्होत्रा करने जा रहे हैं कियारा आडवाणी से शादी, खुद बता दी है शादी की डेट

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में कई बार यह देखा गया है कि फिल्मी परदे की जोड़ी असल जिंदगी में भी एक दूसरे के बहुत करीब आ जाती है और ऐसी ही जोड़ी रही है सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की। इन दोनों बड़े सितारों ने शेरशाह फिल्म में एक दूसरे के साथ काम किया था जिसमें लोगों को इन दोनों की अदाकारी खूब पसंद आई थी और हाल ही में यह खबर सामने आ रही है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा बहुत ही जल्द कियारा आडवाणी से शादी करने जा रहे हैं और इस बात का ऐलान खुद उन्होंने अपने चाहने वालों को कर दिया है। आइए आपको बताते हैं आखिर कब सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री कियारा आडवाणी के साथ शादी करने जा रहे हैं जिसका खुलासा हाल ही में उन्होंने कर दिया है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा करने जा रहे हैं शादी, कियारा आडवाणी से शादी को लेकर कही यह बात

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में शुमार कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में हाल ही में यह खबर सामने आई है कि यह दोनों बहुत ही जल्द एक दूसरे के साथ शादी करने वाले हैं और जैसे ही इन दोनों के चाहने वालों ने यह बात सुनी है तब लोग इसके ऊपर खुशी जताने लगे हैं और यह कहते नजर आ रहे हैं कि यह दोनों एक दूसरे के साथ हमेशा बहुत ही अच्छे लगेंगे। दरअसल हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा से पत्रकारों ने जब यह सवाल किया कि आखिर कब वह और कियारा आडवाणी एक दूसरे के साथ शादी करने वाले हैं तब आइए बताते हैं कैसे सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने और कियारा आडवाणी की शादी के तारीख को सबके सामने लाकर रख दिया।

कियारा आडवाणी से सिद्धार्थ मल्होत्रा करने जा रहे हैं शादी, खुद बताई यह बड़ी बात

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी सिर्फ फिल्मी पर्दे पर नहीं बल्कि लोगों को असल जिंदगी में भी बहुत शानदार लगती है और इसी वजह से लोग इन दोनों को यह कहते नजर आते हैं कि इन दोनों को आपस में शादी कर लेनी चाहिए और ऐसा लगता है जैसे सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने चाहने वालों की पुकार सुन ली है क्योंकि हाल ही में उन्होंने इस बात का ऐलान कर दिया है कि बहुत जल्द अब वह कियारा आडवाणी के साथ शादी कर सकते हैं। दरअसल सिद्धार्थ मल्होत्रा से यह पूछा गया कि आखिर कब वह और कियारा एक दूसरे के साथ शादी करेंगे तब उन्होंने बताया कि शादी किसी से छिप कर करने वाली कोई चीज नहीं है और उन्होंने कहा कि बहुत ही जल्द अगर वह कियारा आडवाणी से शादी करेंगे तब खुद अपने चाहने वालों को इस बारे में बता देंगे।

About aviindianews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *