Breaking News

सलमान खान के फॉर्महाउस पर होने वाला था उनके साथ यह गलत काम, बाल-बाल बच गए हैं सलमान खान इस खतरे से

सलमान खान के लिए साल 2022 अभी तक बिल्कुल भी अच्छा नहीं जा रहा है। इस साल अभी तक सलमान खान की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है और उसके अलावा अपने निजी जिंदगी में भी बहुत परेशान चल रहे हैं क्योंकि उनके दोनों भाइयों की पत्निया उनसे अलग हो चुकी है इसी वजह से उनके मां पिता को अकेले रहना पड़ रहा है और इस बात का दुख कहीं ना कहीं सलमान खान को सता रहा है। यही नहीं सलमान खान के खुद के रिश्ते भी अच्छे नहीं चल रहे हैं और हाल फिलहाल में सलमान खान को लेकर यह बातें सामने आई थी कि कुछ लोग उन्हें जान से मारना चाहते थे। आइए बताते हैं कैसे सलमान खान का उनका फार्महाउस ही उनके लिए सबसे खतरनाक जगह साबित हो सकता था।

सलमान खान के जीवन को है अब खतरा, इस वजह से नहीं निकल पा रहे थे बाहर

सलमान खान दुबई में जब आइफा अवार्ड समारोह में अपनी प्रस्तुति दे रहे थे उसी दौरान उनके पिता सलीम खान को कुछ अज्ञात लोगों ने इस बात की धमकी दी थी कि वह सलमान खान का हाल भी सिद्दू मूसे वाला के जैसे करेंगे। हाल ही में एक बार फिर से सलमान खान को लेकर यह खबर सामने आ रही है कि उनके पीछे कुछ ऐसे लोग पड़ गए हैं जो उनका जीवन खत्म करना चाहते हैं और सलमान खान को उनसे बेहद बचकर रहने की जरूरत है। आपको बता दें कि पिछली बार जब सलमान खान को धमकी मिली थी तब वह अपने घर में तकरीबन डेढ़ महीने तक बंद रहे थे और आइए आपको बताते हैं कैसे इस बार तो सलमान खान के फार्म हाउस पर ही उनकी जिंदगी को एक बहुत बड़ा खतरा था।

सलमान खान के फार्म हाउस पर ही थी उन को मारने की प्लानिंग, लॉरेंस बिश्नोई का आदमी आ गया गिरफ्त में

सलमान खान के ऊपर पिछले कुछ वक्त से लगातार लॉरेंस बिश्नोई गैंग के कुछ सदस्यों की नजर थी। दरअसल कुछ महीने पहले जब सलमान खान को इस बात की धमकी मिली थी कि उन्हें कुछ लोग जान से मारना चाहते हैं तब उसमें भी लॉरेंस बिश्नोई का ही हाथ था और इस बार तो इन लोगों ने हद पार करते हुए सलमान खान के फॉर्महाउस पर ही उन को मारने की प्लानिंग बना ली थी। जैसे ही पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया और उस शख्स ने अपने राज को खोला तो सभी लोग हैरान रह गए हैं कि कैसे सलमान खान को उनके फार्म हाउस पर ही मारने की प्लानिंग चल रही थी और उस आदमी की गिरफ्त में होने से सलमान खान की जान बाल-बाल बच गई।

About aviindianews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *