Breaking News

शाहिद कपूर ने इस वजह से छोड़ दिया था करीना कपूर को, दोनों के अलग होने की यह थी वजह

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में एक समय में शाहिद कपूर और करीना कपूर की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती थी। शाहिद कपूर और करीना कपूर की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक मानी जाती थी और ऐसा लगने लगा था जैसे यह दोनों एक दूसरे के साथ में शादी भी कर सकते हैं लेकिन अचानक से ही करीना कपूर ने 2012 में जब इस बात का ऐलान किया था कि वह शादी करने जा रही हैं सैफ अली खान के साथ तब कई लोगों को इस बात पर यकीन नहीं हुआ था क्योंकि सैफ अली खान जहां पहले से ही शादीशुदा थे वहीं करीना कपूर उम्र में उनसे 11 साल छोटी भी थी लेकिन आइए आपको बताते हैं क्यों शाहिद कपूर के साथ करीना कपूर ने अलग होने का फैसला लिया था।

करीना कपूर और शाहिद कपूर इस वजह से हो गए थे अलग

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में शाहिद कपूर और करीना कपूर जब एक दूसरे के साथ रिश्ते में थे तब लोगों को इन दोनों की जोड़ी खूब पसंद आती थी और लोग यह कहते नजर आते थे कि इन दोनों को एक दूसरे के साथ में शादी कर लेनी चाहिए। शाहिद कपूर तो नहीं लेकिन करीना कपूर शाहिद कपूर के प्यार में इस कदर दीवानी हो चुकी थी कि वह हर हाल में शाहिद कपूर का अपना बनाना चाहती थी लेकिन शाहिद कपूर दूसरी तरफ लगातार अपने फिल्मी करियर पर ध्यान दे रहे थे और करीना कपूर हर हाल में जल्दी से जल्दी शाहिद कपूर के साथ में शादी करना चाहती थी लेकिन आइए बताते हैं अचानक से इन दोनों के बीच में ऐसा क्या हो गया था जिसकी वजह से इन दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया था।

शाहिद कपूर और करीना कपूर के बीच आ गई थी इस वजह से दूरियां

शाहिद कपूर और करीना कपूर जब भी एक दूसरे के साथ में नजर आने लगे थे तब यह बात कही जाने लगी थी कि इन दोनों को कभी एक दूसरे से अलग नहीं होना चाहिए क्योंकि यह दोनों ही सितारे एक दूसरे के साथ में बहुत खूबसूरत नजर आते हैं लेकिन करीना कपूर ने जब सैफ अली खान से शादी का ऐलान किया था उसी दौरान यह पता चल गया था कि शाहिद कपूर और करीना कपूर के बीच में अब संबंध खत्म हो चुके हैं। दरअसल शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर यह नहीं चाहते थे कि शाहिद करीना कपूर से शादी करें और इसी वजह से शाहिद कपूर ने करीना कपूर का साथ छोड़ दिया था और लंबे समय तक इसी वजह से इन दोनों का ब्रेकअप सुर्खियों में रहा था।

About aviindianews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *