Breaking News

रोहित शर्मा ने टी 20 में मिली हार का इस खिलाड़ी को ठहरा दिया जिम्मेवार, कह दी यह बड़ी बात

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टी-20 मुकाबले में भारतीय टीम को वेस्टइंडीज ने एकतरफा मुकाबले में 5 विकेट से हरा दिया। वेस्टइंडीज के खिलाफ श्रृंखला में भारतीय टीम जिस लय में थी उस हिसाब से लग रहा था कि भारतीय टीम टी20 श्रृंखला में भी एक मुकाबला नहीं हारेगी लेकिन वेस्टइंडीज के गेंदबाजों की शानदार प्रदर्शन की बदौलत वेस्टइंडीज श्रृंखला का दूसरा मुकाबला जीतकर सीरीज में बराबरी करने में सफल रही। इस मुकाबले में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा अपना खाता भी नहीं खोल सके आइए आपको बताते हैं मुकाबले के बाद रोहित शर्मा ने इस हार का जिम्मेदार किस खिलाड़ी को ठहरा दिया।

रोहित शर्मा ने इस खिलाड़ी को ठहरा दिया दूसरे मुकाबले में हार का जिम्मेदार

एकदिवसीय श्रृंखला में क्लीन स्वीप करने के बाद जब भारतीय टीम ने पहला टी-20 मुकाबला एकतरफा अंदाज में जीता था तब लोगों को लगने लगा था कि एकदिवसीय श्रृंखला का फॉर्म भारतीय टीम टी-20 सीरीज में भी बरकरार रखेगी। इस मुकाबले में वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और उनके इस फैसले को सही साबित करते हुए वेस्टइंडीज के गेंदबाजों ने भारतीय टीम को सिर्फ 138 रनों पर ऑल आउट कर दिया। वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाजों ने भारतीय टीम के बल्लेबाजों की कमजोरी को एक बार फिर से उजागर करके रख दिया। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत ने बनाए और उसके अलावा कोई भी भारतीय बल्लेबाज टिककर नहीं खेल सका। इस मुकाबले में हार के बाद आइए बताते हैं कप्तान रोहित शर्मा ने किसे इस मुकाबले का दोषी करार दे दिया।

इस खिलाड़ी को रोहित शर्मा मान रहे हैं हार का जिम्मेदार

टी-20 मुकाबले में 5 विकेट से मिली हार के बाद रोहित शर्मा ने इसका ठीकरा अपने बल्लेबाजों पर फोड़ दिया। रोहित शर्मा ने कहा कि जब भारतीय टीम ने शुरुआती विकेट जल्दी गंवा दिए थे तब मध्यक्रम के बल्लेबाजों को संभलकर खेलने की जरूरत थी लेकिन वह ऐसा नहीं कर सके। उन्होंने वेस्टइंडीज के गेंदबाजों की तारीफ की और कहा कि उन्होंने सही लाइन और सही लेंथ पर गेंदबाजी की जिसकी वजह से हमने अपना विकेट गंवाया। रोहित शर्मा इस मुकाबले में बिना खाता खोले ही आउट हो गए और ऐसा करने वाले भारत के तीसरे कप्तान बन गए रोहित शर्मा से पहले यह रिकॉर्ड लोकेश राहुल और पृथ्वी शॉ के नाम था जो अपनी कप्तानी में पहली ही गेंद पर आउट हो चुके हैं लोगों की निगाहें अब सीरीज के तीसरे मुकाबले पर टिक गई हैं क्योंकि दोनों ही टीमों ने 2 मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन किया है अब तीसरा मुकाबला बेहद रोमांचक होने की उम्मीद जताई जा रही है अब देखना है भारतीय टीम इस हार के बाद कैसे पलटवार करती है।

About aviindianews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *