Breaking News

ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड के सामने कहीं भी नहीं टिकती है उर्वशी रौतेला, ऋषभ की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत

पिछले कुछ समय से ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला का विवाद लगातार चलता आ रहा है। दोनों ही तरफ से सोशल मीडिया पर इशारों ही इशारों में एक दूसरे के ऊपर खूब आरोप लगाए जा रहे हैं और लोगों को यह समझ नहीं आ रहा है कि आखिर किस वजह से इन दोनों के बीच में यह विवाद गहराता चला जा रहा है। आपको बता दें कि दरअसल एक समय में ऋषभ पंत उर्वशी रौतेला के साथ रिश्ते में थे लेकिन उन्हें छोड़कर आजकल ऋषभ पंत जिस अभिनेत्री को डेट कर रहे हैं वह खूबसूरती के मामले में उर्वशी रौतेला से भी आगे हैं और आइए आपको बताते हैं कौन है वह अभिनेत्री जिसकी खूबसूरती से कहीं ना कहीं उर्वशी रौतेला भी जलती है और इस वजह से ऋषभ और उनके बीच विवाद हो रहा है।

ऋषभ पंत और उर्वशी के बीच की लड़ाई की जड़ है यह अभिनेत्री, खूबसूरती ऐसी की उर्वशी भी शर्मा जाए

ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला की लड़ाई के मजे तो सभी लोग ले रहे हैं लेकिन लोगों को असली बात का बिल्कुल पता नहीं है कि आखिर किस वजह से यह दोनों एक दूसरे से लड़ाई कर रहे हैं। दरअसल एक समय में ऋषभ पंत उर्वशी रौतेला को डेट कर रहे थे और इन दोनों की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हुई थी लेकिन उसके बाद उर्वशी रौतेला से ऋषभ पंत ने दूरियां बनाना शुरू कर दी थी। यही नहीं ऋषभ पंत उर्वशी को छोड़कर जिस अभिनेत्री के साथ रिश्ते में आ गए थे वह खूबसूरती में उर्वशी रौतेला से भी आगे थी और आइए बताते हैं कौन है वह अभिनेत्री जिसकी वजह से अब उर्वशी ऋषभ पंत से बेहद चिढ़ी हुई है।

उर्वशी रौतेला को छोड़कर इस अभिनेत्री को डेट कर रहे हैं ऋषभ पंत, यह है पूरा मामला

हाल ही में पिछले कुछ समय से उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच की जो लड़ाई चल रही है दरअसल वह किसी और की वजह से नहीं बल्कि ऋषभ पंत की नई गर्लफ्रेंड की वजह से हो रही है। ऋषभ पंत दरअसल जिस अभिनेत्री को हाल ही में डेट कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि खूबसूरत अभिनेत्री ईशा नेगी है जिनकी खूबसूरती के चर्चे हर किसी की जुबां पर रहते हैं। उर्वशी रौतेला को इसी वजह से यह बात हजम नहीं हो रही है कि ईशा नेगी की वजह से ऋषभ पंत ने उन्हें छोड़ दिया और इसी वजह से उर्वशी रौतेला लगातार से लड़ाई कर रही है और कहीं ना कहीं वह इशा नेगी की तरफ इशारा कर रही हैं कि उन्हें ऋषभ को छोड़ देना चाहिए।

About aviindianews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *