Breaking News

गोविंदा और संजय दत्त की दोस्ती की मिसाल दिया करते थे लोग, लेकिन आज इस वजह से नहीं देखना चाहते यह दोनों एक दूसरे की शक्ल

संजय दत्त और गोविंदा 90 के दशक में एक साथ जब भी पर्दे पर आते थे तब लोगों का खूब मनोरंजन होता था। लोगों को इन दोनों की जोड़ी खूब पसंद आती थी और लोगों का ऐसा कहना था कि जब भी संजय दत्त और गोविंदा एक साथ फिल्मों में आते हैं तब वह फिल्म बहुत मजेदार होती है। खुद संजय दत्त गोविंदा को अपना छोटा भाई मानते थे और उनकी खूब मदद किया करते थे लेकिन आज हाल ऐसा हो गया है कि संजय दत्त गोविंदा का चेहरा भी नहीं देखना चाहते। आइए आपको बताते हैं इन दोनों दोस्तों के बीच में ऐसा क्या हो गया था जिसकी वजह से यह दोनों आज की टाइम में एक दूसरे का चेहरा भी नहीं देखना चाहते हैं।

गोविंदा की इस हरकत से नाराज है संजय दत्त, आज भी नहीं देखना चाहते हैं शक्ल

गोविंदा एक समय में 90 के दशक में बॉलीवुड के सबसे बड़े कलाकारों में से एक थे और उनकी जोड़ी संजय दत्त के साथ खूब पसंद आती थी। एक और एक ग्यारह में यह दोनों बिल्कुल भाई की तरह नजर आ रहे थे और खुद संजय दत्त ने कई पत्रकारों से यह बात कह दी थी कि गोविंदा उनके अपने बिल्कुल भाई के जैसे हैं। हालांकि अब ऐसी नौबत आ चुकी है कि यह दोनों एक दूसरे का चेहरा भी देखना पसंद नहीं करते और इसी वजह से इन दोनों के बीच में दूरियां आ गई है। आइए बताते हैं वह असली वजह जिसकी वजह से संजय दत्त गोविंदा से आज तक नाराज हैं और उन्होंने कसम खा रखी है कि वह गोविंदा से कभी बात नहीं करेंगे।

गोविंदा की इस हरकत से नाराज हो गए थे संजय दत्त, गोविंदा ने की थी यह गलत हरकत

गोविंदा और संजय दत्त एक समय में एक दूसरे के बहुत ही अच्छे दोस्त माने जाते थे। इन दोनों की जोड़ी को भी एक साथ पर्दे पर देखना लोग खूब पसंद कर देते हैं और कहते थे कि यह दोनों जब भी पर्दे पर आते हैं तब बहुत मजा आता है। लेकिन आपको बता दें कि आज के समय में संजय दत्त गोविंदा से बेहद नाराज हैं क्योंकि गोविंदा ने एक ऐसी हरकत कर दी थी जो बिल्कुल भी माफ करने के लायक नहीं थी। दरअसल गोविंदा ने एक निर्देशक को यह कह दिया था कि फिल्म में संजय दत्त के रोल को थोड़ा सा छोटा करके उनके रोल को बड़ा कर दिया जाए और जैसे ही संजय दत्त को यह बात पता चली थी तब उन्होंने गोविंदा को खूब खरी-खोटी सुनाई थी और उनसे कभी ना बात करने की कसम खा ली थी।

About aviindianews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *