Breaking News

बेटी को गोद में लेते ही रो पड़े रणबीर कपूर, आलिया भट्ट भी हो गई थी इमोशनल

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में साल 2022 में ऐसे कपल के रूप में उभर कर सामने आए हैं जिन की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम होती है क्योंकि खूबसूरती के साथ यह दोनों बड़े सितारे अपने निजी संबंधों की वजह से भी खूब चर्चाओं में रहे हैं। यह बात कही जा रही थी कि लंबे वक्त से आलिया प्रेग्नेंट है और किसी भी वक्त अपने बच्चे को जन्म दे सकती है और कुछ ऐसा ही हुआ बीते रविवार को जब आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर इस बात का ऐलान कर दिया कि रविवार की सुबह वह मां बन चुकी है। आइए आपको बताते हैं कैसे सोशल मीडिया पर रणवीर कपूर और आलिया भट्ट की पहली झलक सामने आई है जिसमें अपनी बेटी को हाथ में लेकर रणबीर कपूर रोने लगे थे।

अपनी बेटी को गोद में लेकर रो पड़े थे रणवीर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इस साल सबसे ज्यादा सुर्खियां अपने निजी संबंधों की वजह से बटोरी है और एक बार फिर से रविवार को जैसे ही आलिया भट्ट ने यह ऐलान किया कि वह मां बन चुकी है तो उनके चाहने वाले खुशी से फूले नहीं समा रहे थे। आलिया भट्ट के मां बनने के दौरान उनके पति रणवीर कपूर उनके साथ में मौजूद थे और इस दौरान उन्होंने आलिया भट्ट को हर वह सहारा दिया जिसकी उन्हें जरूरत थी। जैसे ही आलिया भट्ट के डॉक्टरों ने यह बताया कि बेटी हुई है तो रणबीर कपूर खुशी से झूम उठे हैं क्योंकि कई बार उन्होंने सोशल मीडिया पर यह ऐलान किया था कि वह अपनी संतान के रूप में बेटी चाहते हैं और आइए आपको बताते हैं क्यों रणबीर अपनी बेटी को गोद में लेकर रो पड़े

रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट भी हो गई भावुक

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कपल के रूप में सामने आ गए हैं जिनकी आगे चलकर लोग मिसाल पेश किया करेंगे। लगभग ढाई सालों तक एक दूसरे के साथ प्रेम संबंध में रहने के बाद इन दोनों ने एक दूसरे के साथ शादी का ऐलान किया था और अब हाल फिलहाल में यह दोनों कपल एक दूसरे के लिए और भी ज्यादा करीब आ गया है क्योंकि आलिया भट्ट ने जब बेटी को जन्म दिया उस दौरान रणबीर कपूर के साथ में मौजूद थे और उन्होंने अपनी बेटी को गोद में लेकर अपना प्यार जताया। इस दौरान रणवीर कपूर और आलिया भट्ट बहुत ज्यादा इमोशनल हो गए क्योंकि यह बच्ची इन दोनों के प्यार की निशानी है और इसी वजह से इन दोनों बड़े सितारों के आंखों से आंसू भी छलक उठे हैं।

About aviindianews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *