Breaking News

दसवीं की परीक्षा में ही गलत काम करके मां बनना चाहती थीं प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड फिल्म डिस्ट्री में देसी गर्ल के नाम से पहचान बनाने वाले प्रियंका चोपड़ा बीते दिन वही भारत आई थी जहां पर उन्होंने अपनी अदाओं से लोगों के दिलों को जीत लिया था। प्रियंका चोपड़ा के यहां पर देसी अवतार जिसने भी देखा तो भी यही कहता नजर आया कि यह अभिनेत्री भारत के संस्कार अभी भी नहीं भूली है। हालांकि इस मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती को नहीं लाया था लेकिन आपको बता दें कि भारत आने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने एक ऐसी बात का जिक्र किया जिसको सुनने के बाद हर कोई उनकी बात पर यकीन नहीं कर पाया। प्रियंका चोपड़ा ने आइए आपको बताते हैं कैसे इस बात का जिक्र किया कि वह दसवीं की परीक्षा के समय ही मां बनना चाहती थी लेकिन जैसे तैसे करके उनकी मां ने यह कदम उठाने से रोक दिया।

प्रियंका चोपड़ा दसवीं की परीक्षा में बनने वाली थी मां

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा की हर अदा बहुत ही निराली होती है। प्रियंका चोपड़ा जो कुछ भी करती है तब उसके पीछे कोई न कोई उद्देश्य होता है। हाल ही में जब यह खूबसूरत अभिनेत्री भारत आई थी तब उन्होंने इस बात का जिक्र किया कि जब वह दसवीं की परीक्षा में पढ़ती थी और स्कूल जाती थी तभी उन्होंने यह ठान लिया था कि वह इस साल मां बनकर रहेगी यही नहीं प्रियंका चोपड़ा ने यह काम छिप कर नहीं बल्कि सबके सामने करने का फैसला किया था और उन्होंने अपनी मां को भी इस बारे में बताया था कि वह एक बेटे को जन्म देना चाहती है और मां बनना चाहती है। आइए आपको बताते हैं कैसे उनकी मां ने प्रियंका चोपड़ा को इस बारे में समझाया और कहा था कि इस तरह के गलत कदम नहीं उठाना चाहिये।

प्रियंका चोपड़ा इस तरह से बनने वाली थी मां

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपनी उस घटना का जिक्र किया जिसमें उन्होंने बताया कि जब वह दसवीं की परीक्षा में थी तब वह मां बनना चाहती थी। प्रियंका चोपड़ा के इस बयान को जिसने भी सुना है वह हैरानी जताते नजर आया और यह कहता नजर आया कि प्रियंका आखिर ऐसा क्यों करना चाहती थी। प्रियंका ने बताया कि दरअसल स्कूल जाती थी तब रास्ते में अनाथालय था जिसको देखकर वहां मौजूद बच्चों को उन्हें बहुत ज्यादा दया भावना महसूस होती है। उन्होंने मां को कहा था कि वह एक बच्चे को गोद लेकर मां बनना चाहती है जिसके बाद उनकी मां ने यह समझाया था कि इस काम के लिए अभी तुम बहुत छोटी हो और बड़ी होकर इस तरह के कदम उठाना जिसके बाद प्रियंका चोपड़ा अपनी मां की बात समझ गई थी।

About aviindianews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *