Breaking News

मलाइका अरोरा हर रात सोने के पहले करती है यह काम, सुबह होते ही इस वजह से फील करती है तरोताजा

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में मलाइका अरोड़ा की खूबसूरती को जब लोग देखते हैं तब बहुत ज्यादा आश्चर्य करते हैं और यह कहते नजर आते हैं कि आखिर यह अभिनेत्री अपनी त्वचा और अपनी बॉडी के साथ ऐसा क्या करती है जो 50 वर्ष की उम्र में अभी वह खुद को इतना फिट महसूस करती है। सोशल मीडिया पर जब भी मलाइका अरोड़ा की तस्वीर सामने आती है तब उसमें हमेशा वह तरोताजा महसूस करती नजर आती है और हर किसी को मलाइका अरोड़ा की इन अदाओं से प्यार हो जाता है। आइए आपको बताते हैं मलाइका अरोड़ा ने खुद कैसे इस बात का खुलासा कर दिया कि वह रोज रात को सोने के पहले कुछ ऐसे काम करती है जिसको करने से वह सुबह उठने पर खुद को बहुत ही फेस महसूस करती है।

मलाइका अरोड़ा ने खोल दिया अपने फिटनेस का राज

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में मलाइका अरोड़ा ऐसा नहीं है कि बस निजी संबंधों की वजह से ही चर्चा में रहती है। इस खूबसूरत अभिनेत्री की दिलकश अदाएं भी लोगों को खूब लुभाती है और सबसे ज्यादा मलाइका लोगों को अगर आकर्षित करती है तो वह है अपनी बॉडी की वजह से। 50 वर्ष की उम्र में भी मलाइका अरोड़ा की खूबसूरती ऐसी है कि लोग उन्हें 25 साल की अभिनेत्री कहते हुए नजर आते हैं और लोगों को आश्चर्य इस बात का होता है कि आखिर 50 की उम्र में भी यह अभिनेत्री इतनी फिट कैसे रहती है। मलाइका अरोड़ा लंबे समय से इन सभी सवालों को सुन रही थी और आइए आपको बताते हैं हाल ही में कैसे इस खूबसूरत अभिनेत्री ने अपने उस राज को साझा कर दिया जिसकी वजह से वह खुद को तरोताजा महसूस करती है।

मलाइका अरोड़ा ने बताया सोने के लिए अपनाती है यह तरीका

फिल्म इंडस्ट्री में बात जब सबसे फिट अभिनेत्रियों की आती है तब उसमें मलाइका अरोड़ा का नाम सबसे ऊपर शुमार होता है। इस खूबसूरत अभिनेत्री की अदाएं इतनी ज्यादा दिलकश होती है कि हर किसी को इनके ऊपर प्यार आने लगता है। हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपने फिटनेस के बारे में खुलासा किया कि आखिर क्यों वह पूरे दिन तरोताजा और फिट महसूस करती रहती है। मलाइका अरोड़ा ने बताया कि वह अपने ऊपर किसी भी प्रकार का कोई जादू नहीं करती है बल्कि वह अपने शरीर को थकावट से बचाने के लिए पर्याप्त नींद देती है जो किसी भी इंसान के लिए बेहद जरूरी है। मलाइका अरोड़ा ने बताया कि वह 10:00 बजते बजते बिस्तर पर गहरी नींद में सो जाती है जिससे उनकी बॉडी को बेहद आराम मिलता है और उसके अगले दिन वह खुद को बेहद तरोताजा महसूस करती है।

About aviindianews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *