Breaking News

करिश्मा कपूर बिना फिल्मों में काम किया इस तरह से जीती है आलीशान जिंदगी

करिश्मा कपूर 90 के दशक की एक ऐसी अभिनेत्री है जिनकी खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं। हाल फिलहाल में भी करिश्मा कपूर की खूबसूरती का कोई टक्कर नहीं है और अभी भी जब यह अभिनेत्री प्रचार के दौरान नजर आती है तब लोग कहते हैं कि इनकी किस्मत खराब थी वरना बॉलीवुड में इनसे ज्यादा खूबसूरत अभिनेत्री कोई नहीं है। भले ही 2004 में करिश्मा कपूर ने अपने पति से तलाक ले लिया और अब वह फिल्मों में काम नहीं करती हो लेकिन उसके बाद भी उनके ऐशो आराम में कोई भी कमी नहीं आई है और इसी वजह से जब लोग करिश्मा कपूर को देखते हैं तब यह कहते नजर आते हैं कि आखिर इस अभिनेत्री के पास इतने पैसे कहां से आते हैं। आइए आपको बताते हैं बिना पति के करिश्मा कपूर कैसे इतनी ऐशो आराम वाली जिंदगी जी रही है। karishma kapoor lifestyle

करिश्मा कपूर बिना फिल्मों में काम किए ही जीती है लग्जरी लाइफ

karishma kapoor lifestyle

फिल्म इंडस्ट्री में किसी से भी यह पूछा जाए कि नब्बे के दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री कौन है तब उसमें लोग सबसे पहला नाम करिश्मा कपूर का ही लेंगे। करिश्मा उस दौर में जिस फिल्म में नजर आ जाती थी उस फिल्म का सुपरहिट होना तय माना जाता था और सभी लोग करिश्मा कपूर की खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थकते थे। हाल फिलहाल में करिश्मा कपूर मालदीव गई हुई थी जहां पर उन्होंने ढेर सारी शॉपिंग भी कर रखी थी लेकिन जब भी लोग करिश्मा कपूर को देखते हैं तब यह कहते हैं कि आखिर बिना पति और बिना फिल्मों में काम किए ही यह अभिनेत्री इतनी अमीरों वाली लाइफ कैसे जी रही है। आइए आपको बताते हैं कैसे करिश्मा कपूर अकेले रहकर भी इतनी अमीरों वाली जिंदगी जी रही है जिसको देखकर लोग आश्चर्य प्रकट कर रहे हैं।

करिश्मा कपूर इस वजह से जीती नजर आती है लग्जरी लाइफ

karishma kapoor lifestyle

90 के दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार करिश्मा कपूर के बारे में हाल ही में वह खबर सामने आ गई है जिसमें यह बात कही जा रही है कि यह अभिनेत्री बिना फिल्मों में काम किए और बिना पति के सहारे के कैसे इतनी अमीरों वाली जिंदगी जी रही है। आपको बता दें कि अपने दोनों बच्चों का नामांकन भी करिश्मा कपूर ने शहर के सबसे नामी गिरामी अस्पताल में करवा दिया है जिसकी फीस लाखों रुपए की है। दरअसल करिश्मा कपूर इतनी लग्जरी लाइफ इस वजह से जी रही है क्योंकि जब उन्होंने अपने पति संजय कपूर से अलग होने का फैसला किया था तब एलीमनी के तौर पर हर महीने संजय कपूर करिश्मा कपूर को ₹1000000 देते हैं और उन्हीं पैसों की बदौलत करिश्मा कपूर इतनी लग्जरी लाइफ जी रही है।

karishma kapoor lifestyle

About aviindianews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *