Breaking News

काजोल को सुननी पड़ रही न्यासा देवगन की वजह से खरी-खोटी, लोगों ने कहा अपनी बेटी को नहीं दिए है अच्छे संस्कार

काजोल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है। इस खूबसूरत अभिनेत्री की तारीफ लोग इस वजह से अभी सबसे ज्यादा करते हैं क्योंकि उन्होंने अपने फिल्मी करियर में सैकड़ों फिल्मों में काम किया है लेकिन कभी भी इन्होंने अपने जिस्म की नुमाइश करके वाहवाही नहीं बटोरी है और यही बात काजोल को बॉलीवुड की दूसरी अभिनेत्रियों से बिल्कुल अलग बनाती है। 50 साल की उम्र पार करने के बाद भी काजोल बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं और उनकी खूबसूरती की पूरी दुनिया दीवानी है। हाल फिलहाल में यह अभिनेत्री अपने निजी संबंधों की वजह से विवादों में आ गई है और आइए आपको बताते हैं क्यों काजोल को अपनी बेटी की वजह से आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

काजोल को सुनने पर रहे हैं अपनी बेटी न्यासा की वजह से ताने

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे खूबसूरत कपल में शुमार किए जाने वाले अजय देवगन और काजोल की खूबसूरती की पूरी दुनिया दीवानी रही है। यह दोनों खूबसूरत कपल हमेशा इस वजह से लोगों की वाहवाही बटोर लेते हैं क्योंकि आज तक इन दोनों ने कोई भी गलत काम करके बॉलीवुड में अपना नाम नहीं कमाया है इसी वजह से लोग इन दोनों खूबसूरत सितारों की मिसाल पेश किया करते हैं लेकिन हाल ही में इन दोनों बड़े सितारों को अपनी बेटी न्यासा देवगन की वजह से हर तरफ आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। आपको बता दें कि अजय देवगन की लाडली न्यासा 21 सालों की हो चुकी है और इस उम्र में ही वह अपने बोल्ड अवतार सबको दिखाती रहती है और आइए आपको बताते हैं इस बार न्यासा देवगन ने ऐसा क्या किया है जिसकी वजह से हर तरफ लोग काजोल को खरी-खोटी सुनाते हुए नजर आ रहे हैं।

काजोल के संस्कार को लेकर लोगों ने किया सवाल

काजोल और अजय देवगन ने 1999 में शादी की थी और उनकी शादी के 2 सालों के बाद ही उनकी प्यारी सी लाडली न्यासा देवगन का जन्म हुआ था। अजय देवगन भी यह कहते नजर आते हैं कि उनकी बेटी आज ना कल बॉलीवुड में जरूर अपने कदम रखेगी क्योंकि उनकी अदाएं और उनकी खूबसूरती इस तरह की है कि हर कोई उनको देखकर दीवाना हो जाता है। हाल फिलहाल में दीपावली के बाद न्यासा विदेश में गई है उसके बाद वह लगातार विदेशी लड़कों के साथ संबंध बनाती नजर आ रही है और जिसने भी न्यासा देवगन को विदेशी मर्दों के साथ संबंध बनाते देखा है तब यह कहते नजर आ रहा है कि काजोल ने न्यासा को अच्छे संस्कार नहीं दिए है जिसके कारण ही वह ऐसे कदम उठा रही है।

About aviindianews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *