Breaking News

रितिक रोशन आ गए थे अपनी पहली पत्नी की वजह से सड़क पर, दोबारा कर सकते है शादी

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में पिछले कुछ समय से रितिक रोशन अपने निजी संबंधों की वजह से सबसे ज्यादा चर्चा बटोर रहे हैं। इस अभिनेता के बारे में ऐसा कोई दिन नहीं जा रहा है जहां सोशल मीडिया पर यह अभिनेता सुर्खिया नहीं बटोर रहा हो। हर कोई रितिक रोशन को देखकर यही कहता नजर आ रहा है कि आखिर कैसे एक संबंध टूटने के बाद भी रितिक रोशन एक बार फिर से दूसरा संबंध बनाने को तैयार हो गए हैं। आमतौर पर रितिक रोशन इस तरह के सितारे माने जाते हैं जो अपने संबंधों को छुपा कर रखना जानते हैं लेकिन आपको बता दें कि 2012 में जब वह अपनी पत्नी से अलग हुए थे तब वह सड़कों पर आ गए थे। आइए आपको बताते हैं कैसे उनकी पहली पत्नी ने उन्हें सड़क पर लाकर छोड़ दिया था।

रितिक रोशन को पहली पत्नी लाकर छोड़ दिया था सड़क पर

ऋतिक रोशन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि दुनिया के सबसे हैंडसम अभिनेताओं में शुमार किए जाते हैं। यह अभिनेता पिछले कुछ समय में बॉलीवुड अभिनेत्री सबा आजाद के साथ संबंधों की वजह से चर्चा में है लेकिन रितिक रोशन शायद यह भूल रहे हैं कि जब उन्होंने अपनी पहली शादी सुजैन खान के साथ की थी तब अलग होने के बाद रितिक रोशन सड़कों पर आ गए थे और वह पाई पाई के मोहताज हो गए थे। हर कोई रितिक रोशन को देखकर यही कह रहा है की रितिक रोशन एक बार फिर से वही गलती कैसे दोहरा सकते हैं जिसके कारण उनकी जिंदगी बेहद खराब हो गई थी। आइए आपको बताते हैं ऋतिक रोशन की पहली पत्नी ने कैसे उनके साथ कुछ ऐसा कर दिया था जिसके कारण रितिक रोशन सड़क पर आ गए थे और पाई पाई के मोहताज हो गए थे।

सुजैन खान के इस बर्ताव की वजह से सड़क पर आ गए थे रितिक रोशन

रितिक रोशन और सुजैन खान 2011 तक एक ऐसे कपल के रूप में पहचाने जाते थे जिनकी लोग मिसाल पेश किया करते थे। यह दोनों एक दूसरे के लिए पूरी तरह से समर्पित है और इन दोनों के दो प्यारे से बच्चे भी थे जिसको देखकर यह लगता था कि इन दोनों के बीच में कभी भी अलगाव नहीं होगा। हाल ही में लेकिन रितिक एक बार फिर से संबंधों में आ गए हैं तब रितिक की पुरानी यादें ताजा हो रही है। दरअसल रितिक रोशन ने जब 2012 में सुजैन खान से अलग होने का फैसला किया था तब सुजैन ने उनसे अलग होने के लिए 400 करोड रुपए मांगे थे जिसको देने के चक्कर में रितिक रोशन को अपना घर-बार बेचना पड़ा था और वह सड़कों पर आ गए थे।

About aviindianews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *