Breaking News

दुबई में रहने वाले शेखों की कुछ ऐसी है जिंदगी, औरतों से लेकर ऊंटों को पालने तक यह हैं इनके नवाबी शौक

दुबई के शेख वैसे ही अपनी अय्याशी की वजह से चर्चाओं में रहते हैं शौक की बात की जाए तो शायद ही कोई ऐसा शख्स होगा जो दुबई के शेख का जिक्र ना करे। दोस्तो होलीवूड ही नही शेख बॉलीवुड की भी सुंदर अभिनेत्रियों के भी फैन होते है। अगर कोई बोल्ड अभिनेत्री शेख की नज़र में आ जाये तो वह मेहमान नवाजी के लिए उसे दुबई बुला लेते है। और ये ही नही दोस्तो वह उन्हें लेने के लिए प्राइवेट जेट भेजते है और ऐसी कोई हीरोइन नही है जो उनकी नज़रो में ना आने चाहे क्योकि वह उन्हें मुह मांगी कीमत दते है। यह ही नही दुबई के शेख शाहरुख और सलमान के भी दीवाने है ऐसा कोई प्रोग्राम नही होता जिसमे वह सलमान और शाहरुख को न बुलाये। शाहरुख खान को तो उन्होंने दुबई का अम्बेसडर भी बनाया हुआ है।

यह इंसान करता है सबसे ज्यादा अययाशी

दुबई के शेख से भी ज्यादा अय्यासी अगर कोई करता है तो वो है दुबई के प्रिंस शेख हमदन बिन मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम. दोस्तो इनका एक फार्म हाउस तो सिर्फ ऐसा है जिसपे ये अय्यासी करने ही जाते है ये हर दिन विश्व की नई नई अप्सराओं के साथ अपनी महँगी गाड़ियों में दिखाई देते है। इसी के साथ दुबई के प्रिंस महँगी गाड़ियों का शोक भी रखते है दोस्तो ऐसी कोई विश्व की महँगी कार नही होगी जो इनके पास ना हो। कहते है ना पैसा हो तो क्या कुछ नही हो सकता है इनके सिर्फ एक फ़ोन कॉल पे बॉलीवुड की बड़ी से बड़ी हीरोइन इनके पास पहुँच जाती है।

एक हैरान कर देने वाली बात यह भी है कि जब शेख खाना खाने बैठते है तो इनकी डाइनिंग टेबल में विश्व की सारी स्वादिष्ट पकवान एक साथ रखे जाते है इनकी जो इच्छा होती है वह खाते है, भौजन की बात करे तो इनके टेबल पे इतना सारा रखा हुआ होता है तो आपका पेट तो उसे देखने मात्र से ही भर जाए।

शेखों के हैं यह गंदे शौक

दुबई के शेख के एक अजीबोगरीब शौक यह भी है कि उन्हें ऊंट बहुत पसंद होते है दोस्तो एक बार की बात है दुबई के प्रिंस अपने शेख पिता के साथ ऊंट फेस्ट में गए थे वहां उन्हें एक वाइट ऊंट दिखा और वह उन्हें इतना पसंद आया की उस ऊंट को लेने के लिए वो मुँह मांगी कीमत देने को तैयार को गए और उन्होंने उस ऊंट को करोड़ो में ख़रीदा। दोस्तो अब जो बात आप पढ़ेंगे उसे पढ़कर आप हैरान रह जाओगे आप यह सोचने पर मजबूर हो जाओगे की आखिर ऐसा गन्दा शौक कोई कैसे रख सकता है, दुबई के शेख व वहां के नागरिक भारी व बड़े स्तन वाली महिलाओं की मदद करने से कभी नही चूकते अब चाहे आप इसे अंधविश्वास कहे या उनका शौक पर वो ऐसा मानते है कि बड़े स्तन वाली महिलाएं लकी होती है।

About aviindianews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *