Breaking News

मलाइका अरोरा और अरबाज खान के बीच में एक बार फिर से बढ़ने लगी है नजदीकियां, अर्जुन कपूर को छोड़ अरबाज के पास पहुंची मलाइका

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा की जोड़ी को किसी की नजर लग गई है ऐसा पिछले कुछ दिनों से साफ नजर आ रहा है। अरबाज खान से अलग होने के बाद से ही मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में आ गई थी और पिछले 5 सालों से यह दोनों लगातार एक दूसरे के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। माना जा रहा था कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक दूसरे के साथ शादी भी कर सकते हैं लेकिन हाल ही में एक बार फिर से मलाइका अरोड़ा को अरबाज खान के साथ नजदीकियां बढ़ाते देखा जा रहा है और माना जा रहा है कि मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर का साथ छोड़कर अरबाज खान के पास जाने का फैसला कर लिया है आइए आपको बताते हैं क्या है इन बातों के पीछे की सच्चाई।

अरबाज खान के साथ नजर आ रही है मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोरा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के उन अभिनेत्रियों में शुमार होती है जो अपनी फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि अपने निजी रिश्तो की वजह से लगातार सुर्खियां बटोरी रहती है। पिछले कुछ समय से वह अर्जुन कपूर के साथ है रिश्ते में थी और इस दौरान अर्जुन कपूर के साथ मलाइका अरोड़ा बहुत ही रोमांटिक नजर आती थी और उनके साथ वह वैकेशन पर भी घूमने जाती थी लेकिन हाल फिलहाल में यह बातें सामने आ रही है कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के बीच कुछ भी सही नहीं चल रहा है और यह दोनों कपल एक दूसरे से अलग होने वाले हैं। आइए बताते हैं आखिर किस वजह से अर्जुन कपूर का साथ छोड़कर मलाइका अरोड़ा एक बार फिर से अरबाज खान के पास जा पहुंची है जहां बीते दिनों इन दोनों को एक साथ देखा गया।

अर्जुन कपूर का साथ छोड़कर एक्स हस्बैंड के पास पहुंच गई मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड की आइटम गर्ल मलाइका अरोड़ा को बीते दिनों एयरपोर्ट पर अपने एक्स हसबैंड अरबाज खान के साथ देखा गया। अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा को एक साथ देखते ही इस बात की चर्चाएं तेज हो गई की अब मलाइका ने अर्जुन कपूर का साथ छोड़ कर वापस अरबाज खान का हाथ थामने का सोच लिया है लेकिन आपको बता दें कि दरअसल मलाइका अरोड़ा ने अभी तक अर्जुन कपूर का साथ पूरी तरह से नहीं छोड़ा है। दरअसल मलाइका अरोड़ा एयरपोर्ट पर अरबाज खान से मिलने इस वजह से पहुंची थी क्योंकि उनके बेटे अरहान की छुट्टियां समाप्त हो चुकी हैं जो इस समय भारत में आया हुआ था और अपने बेटे की खातिर ही यह दोनों कपल एक बार फिर से एक दूसरे के साथ में नजर आए थे।

About aviindianews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *