Breaking News

Bride And Groom Died On Honeymoon: सुहागरात के दिन दूल्हा-दुल्हन की हुई मौत, बेड पर मिली दोनों की लाशें, आखिर क्या वजह हो सकती है !

Bride And Groom Died On Honeymoon: कई बार ऐसी घटनाएं सामने आ जाती हैं, जो आपको सोचने पर पूरी तरह से मजबूर कर देती हैं। ऐसी ही एक घटना उत्तर प्रदेश के बहराइच शहर में सामने आई है। यह घटना अपने आप में हैरान कर देने वाली है।

Bride And Groom Died On Honeymoon

इस शहर में रहने वाले दो परिवारों की खुशियां एक झटके में खत्म हो गईं। एक परिवार ने अपना जवान बेटा खोया, एक परिवार ने अपनी बेटी खोई, दोनों की शादी के अगले ही दिन मौत हो गई। इस घटना के बारे में जो भी सुन रहा है हैरान हो रहा है।

दोनों की मौत हनीमून के दिन हुई थी

मिली जानकारी के मुताबिक दूल्हा-दुल्हन दोनों की सुहागरात के दिन एक साथ मौत हुई थी। परिजनों ने बताया कि जब सुबह काफी देर हो चुकी थी, लेकिन दोनों में से कोई भी घर से बाहर नहीं निकला। हम बाहर से चिल्लाए लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ा। इसके बाद उन्होंने जोर से दरवाजा खटखटाया, फिर भी कोई जवाब नहीं मिला। तभी दूल्हे के भाई ने खिड़की से झांक कर देखा तो हैरान रह गया। उनकी आंखें खुली रह गईं। दरवाजा तोड़कर जब भाई घर में दाखिल हुआ तो उसने दूल्हा-दुल्हन को बेहोश देखा। परिजन आनन-फानन में दोनों को अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

दोनों की मौत कैसे हुई?

डॉक्टर ने जांच में बताया कि दोनों की मौत हार्ट अटैक से हुई है। लोग यह सुनकर हैरान हैं कि आखिर इन दोनों को एक साथ हार्ट अटैक कैसे आया? कई लोग इसके अलग-अलग मायने निकाल रहे हैं, हालांकि यह विसरा रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा कि दोनों की एक साथ मौत कैसे हुई। हाल की घटनाओं पर नजर डालें तो हार्ट अटैक से कई लोगों की मौत हुई, जो विश्वास करने लायक नहीं था। आपने भी कई वायरल वीडियो देखे होंगे, जिनमें कई लोगों की मौत इस तरह हो जाती है कि यकीन ही नहीं होता।

About aviindianews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *