Breaking News

अर्जुन कपूर से शादी करने पर मलाइका अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी, इस दिन बनाएंगे शादी का प्लान

मलाइका अरोड़ा 2017 में जब अरबाज खान से अलग हुई थी उसके बाद से ही वह अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में है और पिछले 5 सालों में ऐसा कोई दिन नहीं गया है जब इन दोनों कपल ने अपनी हरकतों से सुर्खियां ना बटोरी हो। हर दूसरे दिन सोशल मीडिया पर मलायका अरोरा और अर्जुन कपूर के किस्से लोगों के सामने जरूर आ जाते हैं और हाल ही में जब यह दोनों कपल एक दूसरे के साथ में देखे गए हैं तब लोगों ने मलाइका अरोड़ा से वही सवाल पूछ लिया जिसको वह लगातार नजरअंदाज करती रहती है। आइए आपको बताते हैं कैसे मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अर्जुन कपूर के साथ शादी करने के सवाल पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और यह बड़ी बात बताई है।

मलाइका अरोरा कर रही है अर्जुन कपूर के साथ शादी करने की प्लानिंग, बताइ इस डेट को होगी शादी

पिछले काफी वक्त से यह खबर लगातार सामने आ रही है कि 2022 के अंत तक मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान एक दूसरे के साथ में शादी कर लेंगे लेकिन जब भी मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान से यह सवाल किया जा रहा है कि कब आप दोनों एक दूसरे के साथ में शादी करेंगे तब यह दोनों सितारे चुप्पी साध लेते हैं लेकिन हाल ही में ऐसा लगता है जैसे मलाइका अरोड़ा ने इशारों ही इशारों में पत्रकारों को अपनी शादी का जवाब दे दिया है। मलाइका अरोड़ा हाल ही में एक इवेंट में शिरकत करती हुई नजर आ रही थी जहां यह सवाल पूछे जाने पर कि कब वह अर्जुन कपूर के साथ शादी करेंगी आइए उन्होंने क्या जवाब दिया।

मलाइका अरोड़ा ने अपनी शादी पर तोड़ डाली चुप्पी, अर्जुन कपूर के साथ बहुत जल्दी लेगी सात फेरे

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री के चहेते कपल में शुमार किए जाने वाले मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के बारे में हाल ही में यह खबर सामने आई है कि यह दोनों एक दूसरे से बहुत ही जल्दी शादी कर सकते हैं। इन दोनों के चाहने वालों को लंबे वक्त से इस बात का इंतजार था कि आखिर कब यह दोनों अपने रिश्ते को शादी में तब्दील करेंगे और हाल ही में जब मलाइका अरोरा से यह पूछा गया कि आखिर कब वह अर्जुन कपूर के साथ शादी करेंगी तब उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की। मलाइका अरोड़ा ने बताया कि अभी तक मैंने दूसरी शादी की नहीं सोची है और इस समय अर्जुन का भी ऐसा इरादा नहीं है और इस वजह से अगर लोग ऐसा सोच रहे हैं कि हम दोनों शादी करेंगे तो वह बिल्कुल गलत है।

About aviindianews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *