Breaking News

अजय देवगन की वजह से तब्बू है आज तक कुंवारी, खुद एक्ट्रेस ने साझा किया था यह दर्द

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं जिनका एक नाम ही उनकी पहचान के लिए काफी होता है और उनके आगे और पीछे कोई भी सरनेम लगा नहीं होता है और कुछ उन्हीं बड़े सितारों में शुमार होती है बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री तब्बू। तब्बू की अदाएं इतनी ज्यादा दिलकश होती है कि आज भी जब वह पर्दे पर नजर आती है तब सभी लोग उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ करते नजर आते हैं और हाल फिलहाल में ही जब वह कार्तिक आर्यन की सुपरहिट फिल्म भूल भुलैया में नजर आई थी तब लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की थी और आइए आपको बताते हैं कैसे उनके जन्मदिन के मौके पर खुद उन्होंने यह बात कही बार साझा कर दी थी कि अजय देवगन की वजह से ही आज तक कुंवारेपन की जिंदगी बिता रही है।

तब्बू मानती है अजय देवगन को इस बात का जिम्मेदार

अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी फिल्म फूल और कांटे के बाद से ही लोगों को खूब पसंद आने लगी थी। इन दोनों की नजदीकियों के किस्से हर किसी की जुबां पर छाए रहते थे और ऐसा लगता था जैसे अजय देवगन और तब्बू एक दूसरे के साथ में शादी भी कर सकते हैं लेकिन सबको आश्चर्यचकित करते हुए अजय देवगन ने 1999 में काजोल के साथ में शादी का ऐलान कर दिया था वहीं कई लोगों ने इस बात के लिए तब्बू के साथ दुख भी प्रकट किया था कि आखिर क्यों अजय देवगन ने उन्हें छोड़ दिया। आइए आपको बताते हैं अजय देवगन से शादी ना होने के कई सालों के बाद तब्बू का कब दर्द छलक उठा था और उन्होंने अजय देवगन को अपने कुंवारे पन का जिम्मेदार ठहरा दिया था।

तब्बू को इस वजह से अजय देवगन ने नहीं करने दी थी शादी

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार तब्बू और अजय देवगन की जोड़ी एक समय में ऐसी थी कि लोग इन दोनों की तारीफ करते नहीं थकते थे और यह कहते थे कि यह दोनों सितारे एक दूसरे के लिए ही बने प्रतीत होते हैं। दरअसल तब्बू ने खुद बताया कि अजय देवगन ने उन्हें शादी नहीं करने दी क्योंकि जब भी तब्बू के पास उनके घर की तरफ से कोई रिश्ता आया था तब वह तस्वीर अजय देवगन को दिखाती थी क्योंकि अजय देवगन के साथ उस समय उनका बहुत बढ़िया संबंध था और अजय देवगन उन लड़कों में कोई ना कोई कमी निकाल कर तब्बू को मना कर देते थे जिसके कारण तब्बू की उम्र धीरे-धीरे उन्हें निकलती चली गई और आज तक वह कुंवारी बैठी रह गई है जिसका दर्द उन्होंने सबके साथ में साझा किया है।

About aviindianews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *