Breaking News

आमिर खान को तीसरी शादी से रोक कर इस लड़की ने खुद रचा ली मेहंदी, आमिर खान का टूट गया है सपना

आमिर खान के लिए साल 2022 किसी भी सूरत में अच्छा नहीं गुजरा है। चाहे वह उनकी फिल्म के मामले में हो या फिर उनका निजी रिश्ता हो हर तरफ से आमिर खान के लिए सिर्फ खराब खबरें ही सामने आई है। दरअसल आमिर खान ने इस साल 2022 में लगभग 4 सालों के बाद वापसी की थी और उन्हें उम्मीद थी कि उनकी फिल्म सिनेमाघरों में बढ़िया प्रदर्शन करेगी लेकिन आमिर खान की फिल्म अच्छा प्रदर्शन करने में बिल्कुल असफल रही यही नहीं आमिर खान के लिए इस साल उनका निजी रिश्ता भी अच्छा नहीं रहा क्योंकि उनकी पत्नी किरण राव से वह अलग हो गए थे लेकिन किरन राव से अलग होने के बाद यह खबर सामने आ रही थी कि वह तीसरी शादी कर सकते हैं लेकिन आइए बताते हैं कैसे एक लड़की उनकी शादी में रुकावट बन गई थी।

आमिर खान की शादी को रोक कर इस लड़की ने खुद रचा ली मेहंदी

आमिर खान के लिए साल 2022 उनके निजी रिश्तो के लिए तो बिल्कुल भी अच्छा साबित नहीं हुआ है। दरअसल आमिर खान ने जब अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से अलग होने का फैसला किया तब उसी के बाद वह अपनी नजदीकीया फातिमा सना शेख के साथ खूब बढ़ाते नजर आ रहे थे और उन्हें देखकर ऐसा लग रहा था जैसे अब वह फातिमा के साथ शादी कर ही लेंगे लेकिन तभी उनके बीच में एक ऐसी लड़की दीवार बनकर खड़ी हो गई जिसका आमिर खान भी कुछ नहीं कर सकते थे लेकिन अब खुद उसी लड़की ने आमिर खान से पहले हाथों में मेहंदी रचा ली है और आइए आपको बताते हैं कैसे आमिर खान अब हाथ मलते हुए उसे ही देख रहे हैं।

आमिर खान की सारी ख्वाहिशों पर इस लड़की ने फेर दिया पानी

आमिर खान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से पहचाने जाते हैं लेकिन साल 2022 में उनके लिए किसी भी हालत में परफेक्ट नहीं जा रहा है। आमिर खान एक तरफ जहां अपनी तीसरी शादी का ख्वाब देख रहे थे लेकिन इसी बीच उनकी बेटी इरा खान उनके बीच में आ गई थी और उन्होंने ऐलान किया था कि वह अपने पिता को तीसरी शादी कभी नहीं करने देंगी। यही नहीं आमिर खान को खुद उनकी बेटी ने शादी नहीं करने दिया था लेकिन हाल फिलहाल में ही उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखर के साथ में सगाई कर ली है और इस वजह से यह बात कही जा रही है कि आमिर खान को उनकी बेटी ने शादी भी नहीं करने दी और खुद अपने हाथों में मेहंदी रचाकर खुशियां मना रही है।

About aviindianews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *