Breaking News

आमिर खान ने अपनी शादी के बाद ऊपर तोड़ी चुप्पी, बताया दो शादी करके पहले ही पछता रहा हूं

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से पहचाने जाने वाले आमिर खान के लिए साल 2022 किसी बुरे सपने से कम साबित नहीं हो रहा है। आमिर खान बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं लेकिन यह साल उनके निजी रिश्ते के लिए बिल्कुल भी सही साबित नहीं हुआ है क्योंकि एक तरफ जहां उनकी पत्नी किरण राव से वह अलग हो चुके हैं वहीं दूसरी तरफ उनकी फिल्म भी सिनेमा घर में बढ़िया प्रदर्शन करने में नाकाम रही है। पिछले कुछ समय से आमिर खान की तीसरी शादी की खबरें लगातार सामने आ रही थी और आइए आपको बताते हैं कैसे हाल ही में आमिर खान ने यह कहा है कि वह पहले ही शादी करके बहुत ज्यादा पछतावा कर रहे हैं।

आमिर खान दो शादी करके महसूस कर रहे हैं पछतावा, तीसरी शादी के बारे में कही यह बात

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने एक से ज्यादा शादियां की हैं और उन्हीं अभिनेताओं में शुमार होते हैं आमिर खान जिन्होंने अपनी पहली शादी 1989 में रीना दत्ता के साथ की थी और दूसरी शादी के लिए उन्होंने 2004 में किरण राव को चुना था। आमिर खान अब अलग रह कर अपना जीवन यापन कर रहे हैं लेकिन पिछले कुछ समय से यह बात कही जा रही थी कि आमिर खान बॉलीवुड अभिनेत्री फातिमा सना शेख के साथ अपनी तीसरी शादी कर सकते हैं लेकिन हाल ही में आमिर खान ने अपना ऐसा दर्द साझा किया है जिसके बारे में बहुत कम लोगों को पता था। आइए आपको बताते हैं आमिर खान ऐसा क्यों कहते नजर आ रहे हैं कि उन्होंने अपने जीवन में शादी करके अपने जिंदगी की सबसे बड़ी गलती कर दी थी।

आमिर खान को है अपनी शादी करने का पछतावा, खुद बताई यह बात

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने हाल ही में अपनी तीसरी शादी के ऊपर खुलकर बात की है। पत्रकारों से हुई बातचीत में जब आमिर खान से यह सवाल किया गया कि वह तीसरी शादी के बारे में क्या कहना चाहेंगे तब उन्होंने बताया कि मैं अपने जीवन में पहले ही दो शादियां करके फस चुका हूं क्योंकि उन्होंने इस बात का डर साझा किया कि जब उन्होंने अपनी दोनों पत्नियों के साथ शादी की तो अपना करियर बनाने के चक्कर में उन्होंने अपनी पत्नियों को कभी भी समय नहीं दिया और इस बात का अफसोस में आज भी रह-रहकर सताता है कि उन्होंने अपनी पत्नीयो को वह प्यार नहीं दिया जो उन्हें मिलना चाहिए था और इसी वजह से आमिर खान अपने दर्द को साझा करते हुए बेहद भावुक नजर आए।

About aviindianews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *